ख़बरी दोस्त

रनिंगशादीडॉटकॉम

Runningshaadi.com2/17/2017 12:15:38 PMRunningshaadi.comhttp://khabridost.in//FilmImages/runningshaadicom.jpg Runningshaadi.com is a romantic-comedy film directed by Amit Roy and produced by Shoojit Sircar and Crouching Tiger Motion Pictures. The film stars Taapsee Pannu, Amit Sadh and Arsh Bajwa in lead roles.2/17/2017 12:00:00 AM
रनिंगशादीडॉटकॉम हिन्दी भाषा में बनी एक भारतीय बॉलीवुड फ़िल्म है। इसका निर्देशन अमित रॉय ने किया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, अमित साध और अर्श बाजवा मुख्य किरदार में हैं।

रिलीज़ दिनांक-17-फ़रवरी-2017
अभिनेता / अभिनेत्री
निर्देशक
Film Reviews

फिल्म: रनिंग शादी

डायरेक्टर: अमित रॉय

स्टारकास्ट: अमित साद, तापसी पन्नू और अर्श बाजवा

 

अमित साद और तापसी पन्नू की यह फिल काफी विवादों के चलते आज रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में अमित साद और तापसी पन्नू ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेंगे।

 


 

कहानी

अमित साद (भरोसे) नार्थ इंडिया (बिहार) का एक साधारण लड़का है जो अमृतसर में ब्राइडल वियर स्टोर में काम करता है और वह अपने मालिक की लड़की तापसी पन्नू (निम्मी) से बहुत ही ज्यादा प्यार करता है। हालांकि निम्मी भी उसे पसंद करती है लेकिन वो इस बात को भरोसे से कह नहीं पाती। इन दोनों के बीच बदलाव तब आता है जब निम्मी कॉलेज जाना शुरु होती है। भरोसे लगातार निम्मी का पीछा करता रहता है। लेकिन बाद में भरोसे अपने अंकल के कहे अनुसार एक दूसरी लड़की से अपनी शादी फिक्स्ड कर लेता है।

 


 

भरोसे का निम्मी के पिता से झगडा हो जाता है और वहां काम करना छोड़ देता है। भरोसे अब अपना खुद का काम स्टार्ट करना चाहता है। आपको मूवी के टाइटल से पता चल गया होगा कि भरोसे किसका काम स्टार्ट करने वाला है। वह रनिंग शादी का काम शुरू कर देता है। भरोसे और उसका साथी अर्श बाजवा (साइबरजीत) दोनों प्यार करने वालों की मदद करना शुरु कर देते हैं। एक दिन अचानक से निम्मी, भरोसे के पास आती है और कहती है कि भरोसे निम्मी की शैंटी के साथ भागने में मदद करे। शैंटी वही लड़का है जिससे निम्मी प्यार करती है और वह उसके साथ भागना चाहती है। बड़ी मुश्किलों के बाद भरोसे निम्मी की मदद करने के लिए राजी हो जाता है, इसके बाद कहानी में और भी ज्यादा ट्विस्ट आ जाता है। वो ट्विस्ट क्या है इसके लिए आपको थोडा वेट करना पड़ेगा।

 


 

स्टारकास्ट

लोग सिर्फ ये सोच रहे होंगे कि फिल्म में अमित साद और तापसी पन्नू हैं लेकिन वो लोग यह नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म में उन्होंने कितनी अच्छी एक्टिंग की है। इन दोनों कलाकारों ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। अर्श वाजवा को देखकर आपको मजा आ जाएगा।

 


 

डायरेक्शन

अमित रॉय ने इस फिल्म में भारतीय शादी से जोड़कर कुछ हल्के फुल्के अंदाज दिखाए गए हैं। इस फिल्म में आपको बैंड बाजा बारात और जब वी मेट जैसी फिल्म की झलक देखने को मिलेगी है।

 

देखने जाएँ या नहीं

फिल्म में शादी के साथ साथ और भी बहुत कुछ है जो आपको एंटरटेन करेगा। फिल्म बहुत ज्यादा अच्छी तो नहीं लेकिन मजेदार है जो आपको बोर नहीं होंगे देगी। इस फिल्म को आप एक बार तो देख सकते हैं।फिल्म देखने जाने से पहले आप सबसे ऊपर ट्रेलर देख सकते हैं-

 

फिल्म के गाने और लिरिक्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें-