ख़बरी दोस्त

दंगल गर्ल का हुआ कार एक्सीडेंट, झील में गिरी कार

10-Jun-17 17:18दंगल गर्ल का हुआ कार एक्सीडेंट, झील में गिरी कार
दंगल गर्ल का हुआ कार एक्सीडेंट, झील में गिरी कार

पिछले लगभग एक महीने में बॉलीवुड से एक्सीडेंट्स की कई खबरें आ चुकी है। पहले तो रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के शूट पर चोटिल हो गए। फिर अभी कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म के सेट पर दीवार गिरने की खबर आई थी। जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे थे। अभी आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री हादसे की शिकार हो गईं हैं। जी हाँ, 'दंगल' में नजर आईं जायरा वसीम की कार का एक्सीडेंट हो गया।

 


जायरा वसीम भारत के स्वर्ग जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। गुरुवार देर रात को जायरा की सफेद स्कार्पियो श्रीनगर स्थित प्रसिद्ध डल झील में गिर गई। पुलिस के मुताबिक 16 साल की जायरा शुक्रवार देर रात अपने दोस्तों के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ। गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी तभी ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और कार फुटपाथ पार करते हुए रेलिंग से टोड़कर सीधा डल झील में जा गिरी। एक्सीडेंट के बाद झील से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

 


जायरा अपने एक दोस्‍त आरिफ अहमद के साथ काम से कहीं जा रही थी। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घटना पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आगे आते हुए दोनों को बचाया। हादसे में जायरा को तो चोटें नहीं आई हैं लेकिन उनके दोस्‍त घायल हो गए हैं। जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है। हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है। 

 


बता दें, जायरा ने 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट की बचपन का रोल प्ले किया था। इस रोल के लिए जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्‍टर के लिए इस अवार्ड से नवाजा गया था। जायरा अब आमिर खान के साथ 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का टीज़र लॉन्च हो चुका है। यह फिल्म इसी वर्ष दिवाली में रिलीज होनी है।

 




संबंधित पोस्ट