ख़बरी दोस्त

''टाइगर जिंदा है'' में एक्शन करती दिखेंगी कैटरीना कैफ

16-Jun-17 16:01''टाइगर जिंदा है'' में एक्शन करती दिखेंगी कैटरीना कैफ
''टाइगर जिंदा है'' में एक्शन करती दिखेंगी कैटरीना कैफ

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग एकदम धडा-धड पूरी की जा रही है। फिल्म के सेट से सलमान खान की तो कई तस्वीरें हमने देख ली है लेकिन अब कैटरीना की धमाकेदार तस्वीरें देखने की बारी है। वो भी फूल एक्शन अवतार में। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यही फिल्म फूल एक्शन होगी यह तो निर्देशक ने पहले ही बता दिया था। माना जा रहा है ये फिल्म एक्शन और स्टंट के मामले में एक था 'टाइगर' से कहीं आगे है फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग मोरक्को में जारी है।

बता दें फिल्म में कैटरीना के एक्शन सीन्स को तैयार करने के लिए हॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन एंड स्टंट डाइरेक्टर Tom Struthers को लाया गया है। जिन्होंने बैटमैन फिल्मों में एक्शन डाइरेक्ट किया है। 'टाइगर जिंदा है' कि बात करें तो फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए फ़्रांस, यूके, स्पेन से भी आर्टिस्ट बुलाए गए हैं।

 

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान - अविनाश सिंह राथौड़ 'टाईगर' और कैटरीना - जोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट कैटरीना ISI एजेंट।

 

अली अब्बास जफर अपनी फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं। यह उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर समझा जा सकता है। अली अक्सर अपनी फिल्म के सेट से तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। और उनकी उत्सुकता बनाए रखते हैं।

 

फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में यानी की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट करने वाले हैं।

 

फिल्म की पूरी शूटिंग होगी विदेश में इसके लिए टीम ने कई अलग-अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

 

फिल्म के लोकेशंन की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग-अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लेन की ठानी है।

 

फिल्म के सेट से सलमान कैटरीना की एक क्यूट सी तस्वीर जिससे काफी हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी गाने की झलक है।

 

फिल्म का बड़ा एक्शन पार्ट शूट कर लिया गया है। इसकी जानकारी अली आबाद जफर ने इस तस्वीर के साथ दी।

 





संबंधित पोस्ट