ख़बरी दोस्त

8 साल में इतना बदल गया ‘3 इडियट्स’ का मिलीमीटर

25-Sep-17 14:348 साल में इतना बदल गया ‘3 इडियट्स’ का मिलीमीटर
8 साल में इतना बदल गया ‘3 इडियट्स’ का मिलीमीटर

आमिर खान स्टारर फिल्म '3 इडियट्स' (2009) को रिलीज हुए करीब 8 साल हो गए हैं। इस फिल्म के सभी कैरेक्टर दमदार थे फिर चाहे वो छोटा बच्चा मनमोहन यानी मिलीमीटर ही क्यों न हो। मिलीमीटर वाला किरदार तो सबकी याद ही होगा। ये दुबला-पतला लड़का जो पूरे हॉस्टल में अकेले सारा काम निपटाता था। मिलीमीटर का रोल प्ले करने वाले एक्टर राहुल कुमार अब बड़े हो चुके हैं और जल्द अपकमिंग फिल्म 'ब्रूनी द फिल्म' और 'जू' में नजर आने वाले हैं।

 

राहुल का जन्म 9 सितंबर 1995 में उत्तराखंड के अलमोरा में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से की थी। बाद में राहुल बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'ओमकारा'(2006), 'द ब्लू अंब्रेला'(2005), 'जीना है तो ठोक डाल'(2012) और शॉर्ट फिल्म 'द थीफ'(2015) में भी नजर आए। बता दें, राहुल एक्टर के साथ-साथ एक जबरदस्त सिंगर भी हैं।

 

राहुल ने फिल्मों के साथ-साथ कई ऐड्स में भी काम किया है। वो अबतक ब्रिटेनिया, आइडिया और IPL के लिए कई ऐड्स में काम कर चुके हैं। वहीं बात अगर टीवी शोज की करें तो वो 'फिर भी न माने.. बदतमीज दिल'(2015), 'यम हैं हम'(2015), 'नीले छत्री वाले'(2015) जैसे शोज में काम कर चुके हैं। राहुल लड़कियों के बीच भी काफी फेमस हैं। हाथ में गिटार लिए वो कई जगह देखे जा चुके हैं। शाम का माहौल बनते ही राहुल अक्सर गिटार लेकर बैठ जाते हैं। सबसे मजेदार बात ये है कि गिटार भी बढ़िया बजाते हैं।

 





संबंधित पोस्ट